उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी में तेज रफ्तार बाइक सवार भैंस से टकराया, दोनों की मौत

हल्द्वानी में तेज रफ्तार बाइक सवार भैंस से टकरा गया. इस हादसे में दोनों की जान चली गई. ये हादसा गड़प्पू के जंगल में हुआ.

By

Published : Jun 3, 2023, 12:05 PM IST

haldwani accident news
हल्द्वानी दुर्घटना समाचार

हल्द्वानी: सड़कों पर आवारा पशु लोगों के लिए मुसीबत बन रहे हैं. आवारा पशु कई लोगों की जान भी ले चुके हैं. कालाढूंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां बाइक सवार सड़क पर भैंस से टकरा गया. हादसा इतना भयानक हुआ कि बाइक सवार और भैंस दोनों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि गड़प्पू के जंगल में अचानक सामने आई भैंस से एक बाइक सवार युवक टकरा गया.

भैंस से टकराकर बाइक सवार की मौत: घायल बाइक सवार को आनन-फानन में एसटीएच लाया गया. एसटीएच के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. जोरदार टक्कर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घटना के बाद भैंस की भी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बरहैनी बाजपुर निवासी 29 वर्षीय संजय राणा बाइक से हल्द्वानी जाने की बात कहकर निकला था. बरहैनी से निकला संजय अभी गड़प्पू के जंगल में पहुंचा था कि तभी बाइक के सामने भैंस आ गई. जब तक संजय कुछ समझता और ब्रेक मारकर बाइक रोकता तब तक भैंस से जोरदार टक्कर हो गई.

बाइक की टक्कर से भैंस की भी मौत: बताया जा रहा है कि बाइक की रफ्तार बेहद तेज थी. इसी वजह से संजय बाइक को काबू नहीं कर सका और भैंस से टकरा गया. इस हादसे में भैंस की भी मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर रूप से घायल संजय को रात में गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों ने सड़क पर लहूलुहान पड़ा देखा. आनन-फानन में कालाढूंगी अस्पताल पहुंचाया. वहां हालत नाजुक होने पर उसे एसटीएच रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.
ये भी पढ़ें: रामनगर में नेशनल हाईवे पर पलटी रोडवेज की बस, 12 से ज्यादा यात्री हुए घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details