उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

PM मोदी की हल्द्वानी रैली में पहुंचे 'हनुमान', लोगों ने ली सेल्फी

पीएम मोदी की हल्द्वानी रैली में बिहार के श्रवण साह आकर्षण का केंद्र रहे है. लोगों उनके साथ सेल्फी ले रहे थे. श्रवण साह पीएम मोदी की हर रैली में भगवान हनुमान की वेश में पहुंचते हैं. श्रवण साह पीएम मोदी के बहुत बड़े भक्त है.

By

Published : Dec 30, 2021, 5:56 PM IST

PM Modi Haldwani rally
PM मोदी की हल्द्वानी रैली

हल्द्वानी: सभी नेताओं की चुनावी रैली में कोई न कोई आकर्षण का केंद्र होती है, जो बड़े नेताओं के साथ सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता है. देहरादून रैली में कोटद्वार के मनोज जखमोला सुर्खियों में रहें. वहीं, पीएम मोदी की हल्द्वानी रैली में बिहार के श्रवण साह हनुमान बनकर पहुंचे थे. श्रवण साह ने पीएम मोद की तुलना भगवान राम से की तो वहीं खुद को उनका हनुमान बताया. श्रवण साह हनुमान के वेश में पूरी रैली में आकर्षण का केंद्र रहा.

एक तरफ सभी नेता और खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली में आए लोगों को संबोधित कर रहे थे तो दूसरी तरफ उसी भीड़ में श्रवण साह हनुमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान कर रहे थे. श्रवण साह का नारा दे रहा था कि पीएम मोदी उनके श्री राम हैं और वह उनके भक्त हनुमान. श्रवण साह के साथ लोग सेल्फी ले रहे थे.

पढ़ें- हल्द्वानी की गलियों से गुजरे PM मोदी, हाथ हिलाकर लोगों का किया अभिवादन, लगे मोदी-मोदी के नारे

श्रवण साह बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं, वो पीएम मोदी की रैली में शामिल होने के लिए बेगूसराय से हल्द्वानी पहुंचे थे. श्रवण साह ने बताया कि जहां भी पीएम मोदी की रैली होती है, वे हनुमान बनकर पहुंच जाते है. उन्होंने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि वो 2015 से हनुमान का भेष धारण कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभाओं में शामिल हो रहे हैं.

श्रवण साह का कहना है कि जनता की भलाई के लिए प्रधानमंत्री मोदी भी भगवान राम के बताए गए रास्तों पर चल रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी भारत की जनता के लिए पूरी तरह समर्पित हैं. श्रवण साह ने बताया कि अभीतक वे पीएम की करीब 96 रैलियों में प्रतिभाग कर चुके हैं. इसके लिए उन्होंने किसी से भी कोई पैसा नहीं लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details