उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

व्यापारी भूपी पांडे हत्याकांड का मुख्य आरोपी गौरव गुप्ता यूपी से गिरफ्तार

हल्द्वानी पुलिस ने व्यापारी भूपी पांडे हत्याकांड के मुख्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिसन ने यूपी के मैनपुरी से गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Dec 18, 2019, 2:56 PM IST

Updated : Dec 18, 2019, 4:07 PM IST

haldwani
haldwani

हल्द्वानी: नगर के बहुचर्चित व्यापारी भूपी पांडे हत्याकांड के मुख्यारोपी गौरव गुप्ता को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के पुलिस छह पुलिस टीमें गठित की गई थी. फिलहाल, पुलिस गौरव गुप्ता से हत्या की वजह की पूछताछ कर रही है.

बहुचर्चित व्यापारी हत्याकांड का मुख्य आरोपी गौरव गुप्ता गिरफ्तार

एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने बताया कि व्यापारी भूपी पांडेय हत्याकांड के मामले में एक आरोपी गौरव गुप्ता का भाई सौरभ गुप्ता को पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस ने सर्विलांस की मदद से गौरव की मैनपुरी से गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-तीर्थनगरी में मनाया गया स्पर्श गंगा का स्थापना दिवस, आरुषि ने बच्चों को किया जागरुक

एसएसपी ने बताया कि गौरव गुप्ता की निशानदेही पर पुलिस ने एक रिवाल्वर भी बरामद की है. गौरव गुप्ता से पूछताछ की जा रही है कि हत्या को किन परिस्थितियों में की गई और इसकी मुख्य वजह क्या रही ? फिलहाल, आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा है.

बता दें, 15 नवंबर को हल्द्वानी के सिंधी चौराहे पर व्यापारी भूपी पांडे की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद शहर में काफी तनाव पूर्ण माहौल रहा. आरोपी गुप्ता बंधुओं के खिलाफ भूपी के परिवारवालों ने शव को थाने में रखकर प्रदर्शन भी किया था और आरोपी गौरव गुप्ता की गिरफ्तारी की मांग की थी. इस मामले में पुलिस की लापरवाही को देखते हुए एसएसपी हल्द्वानी कोतवाल विक्रम राठौर को पहले ही लाइन हाजिर कर चुके हैं.

Last Updated : Dec 18, 2019, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details