उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 11, 2023, 10:28 PM IST

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार हाइवा ने बैंड बाजा कर्मचारी को कुचला, मौके पर ही तोड़ा दम

हल्द्वानी के लालकुआं में तेज रफ्तार हाइवा डंपर ने बैंड बाजा कर्मचारी को कुचल दिया. टायरों के नीचे आने से कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई. अब पुलिस हाइवा के चालक को खोज रही है.

Hyva Truck Crushed Man
हाइवा ने बैंड बाजा कर्मचारी को कुचला

हल्द्वानीःलालकुआं कोतवाली क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एचडीएफसी बैंक के पास तेज रफ्तार हाइवा डंपर ने बारात की ठेली लेकर जा रहे बैंड बाजा कर्मचारी को कुचल दिया. जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने हाइवा डंपर को सीज कर दिया है. साथ ही चालक की तलाश में जुटी गई है.

पुलिस के मुताबिक, लालकुआं के भारत बैंड में कार्यरत शमशार अहमद (उम्र 36 वर्ष) बारात की ठेली लेकर वीआईपी गेट के पास घोड़ानाला में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था. जैसे ही वो एचडीएफसी बैंक के पास पहुंचा ही था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा डंपर ने उसे टक्कर मार दी. जिससे वो डंपर के टायरों के नीचे आ गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
ये भी पढ़ेंःपौड़ी के पाबौ में कार खाई में गिरी, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइवा डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है. शमशार अहमद मूल रूप से ग्राम कनकपुर थाना खजुरिया जिला रामपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. जो बीते कई सालों से लालकुआं वार्ड नंबर 5 सुभाष नगर स्थित भारत बैंड में कार्यरत था. घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है.
ये भी पढ़ेंःनैनीताल के ज्योलीकोट में ट्रक खाई में गिरा, हादसे में 4 महिला सहित 5 घायल

शमशार अहमद अपने पीछे दो बेटियां, दो बेटे, पत्नी समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गया है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेज दिया है. वरिष्ठ उपनिरीक्षक हरेंद्र नेगी का कहना है कि डंपर को सीज कर लिया गया है. चालक की तलाश की जा रही है. अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details