उत्तराखंड

uttarakhand

हल्द्वानी में ऑटो चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : May 19, 2023, 4:51 PM IST

नैनीताल जिले के हल्द्वानी में ऑटो चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. चालक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. इसको लेकर परिजनों हंगामा भी किया. वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हल्द्वानी:वनभूलपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले ऑटो चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने ऑटो चालक की हत्या की आशंका जताई है.

बताया जा रहा है थाना वनभूलपुरा क्षेत्र अंतर्गत इंदिरानगर नूरी मस्जिद निवासी 27 वर्षीय मोहम्मद शहजाद उर्फ गोपी पुत्र मुख्तियार अपनी पत्नी को इलाज कराने के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल गया था. वहां से शहज़ाद को उसके मिलने वाले कुछ लोग अपने साथ गौलापार ऑटो ठीक कराने के लिए ले गए थे. जिसके बाद रात के समय शहज़ाद के नम्बर से किसी व्यक्ति ने शहज़ाद के भाई को फ़ोन करके बताया कि शहज़ाद गौलापार खेड़ा इंडियन पेट्रोल पंप के पास घायल अवस्था में पड़ा था, जिसे कुछ लोग बेस अस्पताल लेकर गए.
पढ़ें-ऋषिकेश में भाजपा महिला नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी मिलते ही शहज़ाद का परिवार भी हॉस्पिटल पहुंचा. वहीं शहज़ाद की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर सुशीला तिवारी हॉस्पिटल रेफर कर दिया. एसटीएच में शुक्रवार को शहज़ाद की उपचार के दौरान मृत्यु को गई. परिजनों ने शहज़ाद की हत्या की आशंका जताई है.
पढ़ें-4.55 करोड़ रुपये की जमीन की जालसाजी में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव समेत 10 लोगों पर मुकदमा, एक गिरफ्तार

कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. ऑटो चालकों के साथियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details