उत्तराखंड

uttarakhand

नया साल देश को देगा आर्थिक मजबूती, जानिए क्या कहते हैं ज्योतिषाचार्य

By

Published : Dec 17, 2019, 12:18 PM IST

ज्योतिषाचार्य नवीन चंद्र जोशी का मानना है कि नए साल में सूर्य और शनि ग्रहों की स्थिति बन रही है. जो कि देश को आर्थिक रूप से मजबूत करेगा. वहीं, देश के भीतर अंतर्विरोध की स्थिति भी बन सकती है.

jyotishacharya
आने वाला साल देश को देगा आर्थिक मजबूती

हल्द्वानी:वर्ष 2019 की विदाई की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. वहीं, आने वाले नए साल में लोगों के साथ-साथ देश को भी काफी उम्मीदें हैं. नए साल के आगाज के लिए सभी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. ज्योतिषियों का कहना है कि नए साल में सूर्य और शनि ग्रहों की स्थिति बन रही हैं. ऐसे में नया साल देश के लिए उन्नति लेकर आएगा.

आने वाला साल देश को देगा आर्थिक मजबूती

वहीं, ज्योतिषाचार्य नवीन चंद्र जोशी के मुताबिक, देश के भीतर अंतर्विरोध की स्थिति बनेगी, जबकि मेष, वृषक, मिथुन, कर्क और मकर राशियों पर इसका कुछ असर पड़ेगा. ज्योतिषाचार्य ने बताया कि नए वर्ष में ग्रहों की स्थिति बन रही है. नए साल में सूर्य राजा और शनि मंत्री का काम करेगा. ऐसे में दोनों में अंदर अंतर्विरोध की स्थिति बनी रहेगी, लेकिन साल 2020 देश के लिए उन्नति लेकर आएगा साथ ही देश को आर्थिक रूप से मजबूती देगा.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई छात्रों ने मसूरी में चलाया स्वच्छता अभियान, ग्रामीणों को दिया बड़ा संदेश

ज्योतिषाचार्य डॉ. नवीन चंद्र जोशी ने बताया कि साल 2020 में मेष, वृषक, धनु, मिथुन और मकर राशियों के लोगों की शुरुआती महीने कुछ परेशानी बढ़ेगी, जबकि अन्य राशियों के लिए ये साल उत्तम माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details