उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर: ईटीवी भारत बना राहगीरों की आवाज, प्रशासन ने उपलब्ध करवाई परिवहन व्यवस्था

By

Published : Mar 28, 2020, 7:57 PM IST

Updated : Mar 29, 2020, 8:26 AM IST

केदार से लौट रहे 40 मजदूर पैदल ही रामनगर पहुंच गए. वाहन की कोई सुविधा न होने के कारण ईटीवी भारत द्वारा इस मुद्दे को प्राथमिकता से उठाया. जिसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने सभी के लिए परिवहन व्यवस्था उपलब्ध करवाई.

रामनगर मेंं फंसे मजदूर
रामनगर मेंं फंसे मजदूर

रामनगर: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है. जिसके चलते केदार में पुल निर्माण कर रहे 40 मजदूर वहीं फंसे गए. जिसके बाद कोई सहयोग न मिलता देख सभी मजदूर केदार से सुबह 2:00 बजे पैदल चलकर रामनगर पहुंचे. वहीं, जब ईटीवी भारत ने मुद्दा उठाया तब जाकर प्रशासन द्वारा इन मजदूरों के लिए परिवहन की व्यवस्था की गई.

ईटीवी भारत बना राहगीरों की आवाज.

बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए 14 अप्रैल तक पूरे भारत में लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन के बाद केदार में पुल निर्माण कर रहे मजदूर फंस गए. जिसके बाद शनिवार को वे घर जाने के लिए केदार से सुबह 2:00 बजे पैदल चलकर रामनगर पहुंचे. जहां सामाजिक संगठन के लोगों द्वारा भोजन करवाया गया.

वहीं, इन 40 मजदूरों की समस्या को ईटीवी भारत द्वारा प्राथमिकता से उठाए जाने पर प्रशासन हरकत में आया. तब जाकर प्रशासन द्वारा इन्हें इनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए वाहन की व्यवस्था की गई. जिसके बाद सभी मजदूरों के चेहरे खिल गए और उन्होंने ईटीवी भारत का शुक्रिया अदा किया.

Last Updated : Mar 29, 2020, 8:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details