उत्तराखंड

uttarakhand

बॉलीवुड एक्टर राहुल सिंह को भाया रामनगर का नैसर्गिक सौन्दर्य, लोगों से की ये अपील

By

Published : Mar 25, 2022, 10:57 AM IST

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता राहुल सिंह को उत्तराखंड की हसीन वादियां भा गई हैं. अभिनेता राहुल सिंह ने कहा कि कॉर्बेट पार्क बहुत सुंदर है. उन्होंने कहा कि कॉर्बेट पार्क में केवल बाघों के दीदार के लिए नहीं बल्कि प्रकृति का लुत्फ उठाने के लिए भी लोगों को आना चाहिए.

Actor Rahul Singh
अभिनेता राहुल सिंह

रामनगर:बॉलीवुड फिल्म अभिनेता राहुल सिंह को उत्तराखंड की हसीन वादियां भा गई हैं. अभिनेता राहुल सिंह ने कहा कि कॉर्बेट पार्क बहुत सुंदर है, लोगों को यहां आकर प्राकृतिक आनंद का लुत्फ उठाना चाहिए. उन्होंने कहा कि यहां की जैव विविधता बहुत सुंदर है. राहुल सिंह ने आगे कहा कि वह उत्तराखंड में 40 दिन से एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के बीच में उन्हें कॉर्बेट नेशनल पार्क आने का समय नहीं मिल पाया. शूटिंग खत्म होने के बाद उन्हें कॉर्बेट पार्क आने का मौका मिला. उन्होंने सभी से प्रकृति का आनंद लेने के लिए कॉर्बेट नेशनल पार्क आने की बात कही है.

अभिनेता राहुल सिंह ने बताया कि वह प्रकृति के करीब रहने का बोनस मानते हैं. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि कॉर्बेट पार्क में केवल बाघों के दीदार के लिए नहीं बल्कि प्रकृति का लुत्फ उठाने के लिए भी लोगों को आना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि कॉर्बेट पार्क में तीन दिन रहने की समय सीमा को बढ़ाया जाना चाहिए. राहुल सिंह ने कहा कि वह 3 दिन कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के चर्चित ढिकाला जोन में रहे.

बॉलीवुड एक्टर राहुल सिंह

पढ़ें:कुमाऊं मंडल के पहाड़ों में घूमने आ रहे हैं तो देख लें ट्रैफिक का नया प्लान

बता दें कि पूर्व में बॉलीवुड अभिनेता रजा मुराद (famous actor Raza Murad) भी रामनगर आ चुके हैं, इस दौरान उन्हें प्रसिद्ध जिम कॉर्बेट पार्क बहुत पसंद आया था. उन्होंने कहा कि वो फिल्म निर्माताओं से भी उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग करने को कहेंगे.इस दौरान रजा मुराद ने बताया कि उत्तराखंड घूमने के लिए काफी अच्छी डेस्टिनेशन है.अभिनेता रजा मुराद ने कहा था कि वो फिल्म निर्माताओं से भी उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग करने को कहेंगे. उत्तराखंड में पर्यटक स्थल के साथ ही यहां के नजारे भी बहुत सुंदर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details