उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 19, 2020, 3:46 PM IST

Updated : May 27, 2020, 5:50 PM IST

ETV Bharat / state

ऊधम सिंह नगर में पुलिस पर हमला करने वालों पर लगेगा गुंडा एक्ट और गैंगस्टर

डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी ने पुलिसकर्मियों पर हमला मामले में आरोपियों के खिलाफ गुंडा एक्ट और गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

haldwani news
जगतराम जोशी

हल्द्वानीः ऊधम सिंह नगर में बीते एक हफ्ते के भीतर छह पुलिसकर्मियों पर हमला हो चुका है. इसे लेकर डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी ने सख्त रुख अपनाया है. डीआईजी ने बदमाशों के खिलाफ गुंडा एक्ट और गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं. डीआईजी जोशी का कहना है कि बदमाशों का हमला पुलिसकर्मियों के मनोबल को तोड़ता है. ऐसे में किसी को नहीं बख्शा जाएगा.

दरअसल, ऊधम सिंह नगर में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. बीते एक हफ्ते के भीतर छह पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला हुआ है. मामले पर अब डीआईजी कुमाऊं जगतराम जोशी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं. साथ ही उनके खिलाफ गुंडा एक्ट और गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करने को कहा है, जिससे कोई भी बदमाश इस तरह की घटना पुलिसकर्मियों के साथ ना कर सके.

ये भी पढ़ेंःकिशोर की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा

उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों पर हमले के दौरान उनके पुलिस साथियों को हमलावरों के खिलाफ पूरा सहयोग देना चाहिए, जिससे पुलिसकर्मी सुरक्षित रहें. उन्होंने निर्देश जारी किया है कि ड्यूटी के दौरान सभी पुलिस बल शस्त्र साथ लेकर जाएं. अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान कम से कम 3 पुलिसकर्मी शस्त्र बल के साथ कारवाई करें.

Last Updated : May 27, 2020, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details