उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के सपनों के सहारे चुनावी नैय्या पार लगाने में जुटी AAP

By

Published : Feb 24, 2021, 9:58 PM IST

26 फरवरी को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल लालकुआं में आप पार्टी का चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे हैं. रामनिवास गोयल लालकुआं में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Upcoming Assembly Elections 2022
Upcoming Assembly Elections 2022

हल्द्वानी:उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के एक साल से कम का समय बचा हुआ है. ऐसे में अब आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में अपनी चुनावी बिगुल फूंकने जा रही है. 26 फरवरी को दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल लालकुआं में आप पार्टी का चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे हैं.

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के सपनों के सहारे चुनावी नैया पार लगाने में जुटी AAP.

कार्यक्रम कि जानकारी देते हुए एनडी तिवारी के ओएसडी रहे आप संयोजक भवानी दत्त भट्ट ने कहा कि सदस्यता अभियान के तहत 25 फरवरी को दिल्ली सरकार के विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल लालकुआं पहुंच रहे हैं. इस दौरान वे बिन्दुखत्ता में कई नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करेंगे. साथ ही 26 फरवरी को बिन्दुखत्ता, घोड़ानाला स्थित खेल मैदान में बड़ी जनसभा को सम्बोधित करेंगे, जिसमें उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया और प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर भी मौजूद रहेंगे.

पढ़ें- हरिद्वार महाकुंभ: यूपी से जवानों की मांग करेगा उत्तराखंड, सीएम योगी से बात करेंगे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र

आम आदमी पार्टी अब पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के सहारे 2022 विधानसभा चुनाव की नैया पार लगाने में जुटी हुई है. भवानी दत्त भट्ट ने कहा कि आम आदमी पार्टी एनडी तिवारी के अवरुद्ध हो चुके कार्यों को जारी करने का प्रयास करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details