उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

छात्रा ने पंखे से लटकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में परिजनों से मागी मांफी

बीएसएसी एग्जाम पेपर में बैक आने से दुखी एक छात्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर दी. सुसाइड नोट में उसने अपने घरवालों से माफी मांगी है.

By

Published : Feb 18, 2021, 8:22 AM IST

suicide
suicide

हल्द्वानी: एग्जाम पेपर में बैक आने से दुखी एक छात्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली.मामलालालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिंदुखत्ता के संजय नगर का है. छात्रा ने सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार अपने आपको बताया है.

बताया जा रहा है कि 23 वर्षीय छात्रा आरती आर्य हल्दूचौड़ स्थित लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कॉलेज में बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी और एक सब्जेक्ट में बैक आने के चलते तनाव में थी. जिसके चलते उसने घर में पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ेंः नया मोटर व्हीकल एक्ट बना वसूली का जरिया, कोरोना काल में वसूले 31.14 करोड़ रुपए

बिंदुखत्ता पुलिस चौकी प्रभारी संजय बृजवाल ने बताया है कि छात्रा ने सुसाइड नोट छोड़ा है. जिसमें लिखा है कि मौत के लिए वो खुद जिम्मेदार है. पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. बताया जा रहा है कि पांच भाई-बहनों में आरती सबसे बड़ी थी. सुसाइड करने से पहले छात्रा ने सुसाइड नोट में परिवार के लोगों से माफी भी मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details