उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर: पीरूमदारा में खनन व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या, तीन गिरफ्तार

By

Published : Aug 14, 2020, 3:48 PM IST

पीरूमदारा में रास्ते से गुजरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

etv bharat
पिरुमदार में रास्ते में साइड न मिलने पर खनन व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या

रामनगर:पीरूमदारा में देर रात दो पक्षों में रास्ते में साइड न देने को लेकर आपसी विवाद हो गया. आपसी विवाद में एक व्यक्ति पर युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस दौरान खनन व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. वही, पुलिस ने घटना में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पीरूमदारा में खनन व्यापारी की धारदार हथियार से हत्या.

बता दें कि देर रात रामनगर के पीरूमदारा के चोपड़ा गांव के अमनदीप चीमा पुत्र प्रेम चंद की कुछ लोगों ने धारधार हथियार से हत्या कर दी. जबकि युवक के साथ अन्य दो व्यक्ति घायल हो गए. जिसका इलाज चिकित्सालय में इलाज चल रहा है.

एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि देर रात जानकारी मिली कि पीरूमदारा में दो पक्षों में आपसी विवाद हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, हालांकि उस दौरान विवाद खत्म हो गया था. उन्होंने बताया कि घटना में अमनदीप चीमा को युवकों द्वारा धारदार हथियार से से हमला किया गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य युवक घटना में घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:इंस्टाग्राम पर ऐसे परवान चढ़ा प्यार, फिर जो हुआ पुलिस भी हैरान

एसपी सिटी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में रास्ते से गुजरने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. जिसमें अमनदीप पर दूसरे पक्ष ने हमला कर दिया. मामले में एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही दो लोग अभी घायल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details