उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 2, 2019, 7:05 PM IST

ETV Bharat / state

टाटा मैजिक और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत, बाइक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत

हल्द्वानी में टाटा मैजिक और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार टक्कर खाकर काफी दूर जा गिरा और उसके सिर में गहरी चोट लगी. जिससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया.

टाटा मैजिक और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्द्वानी-बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सवारियों से भरी टाटा मैजिक और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक के पीछे बैठा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. उसका इलाज चल रहा है. पुलिस टीम ने टाटा मैजिक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मृतक उत्तर प्रदेश के पीलीभीत का रहने वाला था.

टाटा मैजिक और बाइक में जबरदस्त भिड़ंत


मिली जानकारी के अनुसार, हल्दुचौड़ के पाल स्टोन क्रशर के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज गति से आ रहे टाटा मैजिक और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार टक्कर खाकर काफी दूर जा गिरा और उसके सिर में गहरी चोट लगी. जिससे उसने मौके पर दम तोड़ दिया. पुलिस के अनुसार, बाइक सवार हेलमेट को हाथ में टांगे हुआ था. अगर बाइक सवार ने हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी. बताया जा रहा है कि टाटा मैजिक लालकुआं से सवारी लेकर हल्द्वानी की ओर आ रही था, वहीं, बाइक सवार सूरज प्रकाश अरोड़ा किच्छा जा रहा था.

पढ़ेंःबदरीनाथ NH पर आया भारी मलबा, 6 घंटे से जाम में फंसे यात्री


मृतक मूलरुप से उत्तरप्रदेश के पीलिभीत का रहने वाला है, जबकि वर्तमान में हल्द्वानी के कुसुम खेड़ा में रहता था. पुलिस ने मैजिक और चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जबकि मृतक के परिजनों को सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details