उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 6, 2019, 4:07 PM IST

Updated : Dec 6, 2019, 5:18 PM IST

ETV Bharat / state

प्याज की मारामारी: नहीं मिला सस्ता तो गुस्से में दांत से काट डाली दूसरे की अंगुली, किया लहूलुहान

सस्ता प्याज न मिल पाने से नाराज एक शख्स ने स्टॉल लगाने वाले एक आदमी की अंगुली अपने मुंह में दबाकर काट दी. भीड़ ने उसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया.

onion
सस्ते प्याज के चक्कर में एक शख्स ने काटी दूसरे की अंगुली

हल्द्वानी:देशभर में प्याज आम आदमी को रुलाने पर आतुर है. प्याज के लिए जनता में मारामारी मची है. प्याज के लिए लोग कितना परेशान हैं, इसका एक ताजा उदाहरण हल्द्वानी में देखने को मिला. यहां कांग्रेस सेवादल के प्याज स्टॉल लगाने के दौरान एक व्यक्ति को प्याज नहीं मिला. इससे उस शख्स ने गुस्से में कांग्रेस सेवादल के एक कार्यकर्ता की अंगुली अपने दांत से काट दी.

कांग्रेस सेवा दल ने लगाया था स्टॉल, मची भगदड़.


प्याज की लगातार बढ़ती कीमत लोगों के लिए परेशानी बढ़ा रहा है. लेकिन, हल्द्वानी में एक बड़ा मामला सामने आ गया. दरअसल, हुआ यूं कि कांग्रेस सेवा दल ने हल्द्वानी के तिकोनिया में कम कीमतों पर प्याज का स्टॉल लगाया था. लेकिन, जब एक शख्स प्याज खरीदने स्टॉल पर गया तो उसे प्याज नहीं मिला.

पढ़ेंःप्याज की कीमत ने लगाया शतक, अब दर्शन भी हुए दुर्लभ

अब युवक ने सेवादल के एक कार्यकर्ता की उंगली दांत से काटकर अलग कर दी, जिसके बाद सेवा दल के लोगों ने आरोपी युवक को जमकर धुनाई कर डाली. कांग्रेस सेवा दल के लोगों ने आरोप लगाया कि युवक बीजेपी का एजेंट है. इस दौरान सूचना के बाद आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंची और किसी तरह से युवक को लोगों से बचाकर थाने ले गई. इस पूरे मामले में चौकी इंचार्ज भोटिया पड़ाव प्रताप सिंह नगरकोटी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Last Updated : Dec 6, 2019, 5:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details