उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सौतेली मां 13 साल के बेटे से बना रही थी अवैध संबंध, ऐसे सामने आई हकीकत

हल्द्वानी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 6 माह पहले ही महिला की शादी एक कॉलेज के प्रवक्ता से हुई थी. बताया जा रहा है कि पति के गैरमौजूदगी में महिला अपने सौतेले बेटे के साथ संबंध बना रही थी.

By

Published : Jun 28, 2020, 10:53 AM IST

Updated : Jun 28, 2020, 4:09 PM IST

haldwani
महिला का बेटे के साथ संबंध

हल्द्वानी: कोतवाली में एक महिला के खिलाफ अपने सौतेले बेटे के साथ यौन शोषण करने का मुकदमा दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि सौतेली मां अपने 13 वर्षीय बेटे के साथ पिछले 2 महीनों से शारीरिक संबंध बना रही थी. जिसके बाद शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-एक्शन में उत्तराखंड पुलिस, नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कसा शिकंजा

बताया जा रहा है कि भोटिया पड़ाव चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने 13 वर्षीय बेटे के साथ पिछले 2 महीने से शारीरिक संबंध बना रही थी. महिला के इस हरकत से पति भी परेशान था. बेटे ने अपने साथ हुई आपबीती जब पिता को बताई तो उन्होंने हल्द्वानी कोतवाली में अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बताया जा रहा है कि ये मामला महिला हेल्पलाइन तक भी पहुंचा था. बावजूद इसके महिला अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी.

इस मामले को लेकर हल्द्वानी कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक कश्मीर सिंह का कहना है कि पिता की तहरीर पर सौतेली मां के खिलाफ धारा 323, 504, 75 जेजे एक्ट 7/ 8 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं, पूरे मामले की जांच शुरू कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Jun 28, 2020, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details