उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व छात्र नेता की आत्महत्या के मामले में प्रेमिका और उसके माता-पिता पर मुकदमा

By

Published : Mar 4, 2021, 10:18 AM IST

हल्द्वानी में पूर्व छात्र नेता ने प्रेमिका के घर पर आत्महत्या कर ली थी. इस मामले में प्रेमिका और उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है.

Haldwani suicide Case
आत्महत्या मामला

हल्द्वानी:प्रेमिका के घर जाकर जहर खाकर जान देने वाले पूर्व छात्र नेता की प्रेमिका और माता-पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पूर्व छात्र नेता सुंदर आर्य ने कुछ दिन पहले प्रेमिका के घर पर जहर खा लिया था. जहर खाने से उसकी मौत हो गई थी.

छात्र महासंघ के पूर्व उपाध्यक्ष सुंदर आर्य के मामले में परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. परिजनों की तहरीर पर सुंदर आर्य की प्रेमिका, उसके पिता और उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि सुंदर और उसकी प्रेमिका ने मंदिर में जाकर शादी भी कर ली थी. आरोप है कि सुंदर के आत्महत्या करने से पहले प्रेमिका के पिता ने फोन पर उसको जमकर धमकाया था. जिसके बाद सुंदर आर्य की मौत हुई है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मुखानी थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि सुंदर आर्य के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.
ये भी पढ़ें: तीन नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बल पर मार्बल व्यापारी से की लूट


गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व नैनीताल छात्र महासंघ के पूर्व उपाध्यक्ष व अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयोजक सुंदर आर्य ने लामाचौड़ स्थित प्रेमिका के घर पर जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी. सुंदर के परिजनों ने लड़की और उसके घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details