उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा से पहले बीजेपी को झटका, 51 लोगों ने ली कांग्रेस की सदस्यता

By

Published : Sep 4, 2021, 9:57 AM IST

कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा शुरू हो गई है. परिवर्तन यात्रा के दौरान भाजपा के 51 लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ली.

Congress Parivartan Yatra
परिवर्तन यात्रा

हल्द्वानी:उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 नजदीक है. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियों को तेज कर दिया है. जहां कांग्रेस पार्टी परिवर्तन यात्रा के माध्यम से अपना दमखम दिखा रही है तो वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश चंद्र दुर्गापाल के ग्राम गंगापुर तेजपुर नेगी में भाजपा छोड़कर आए 51 लोगों को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई.

बताया जा रहा है कि सदस्यता लेने वाले सभी बीजेपी से जुड़े थे. कांग्रेस में शामिल होने वाले सभी लोग पूर्व भाजपा बूथ अध्यक्ष चंदन सिंह मनराल के नेतृत्व में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश चंद्र दुर्गापाल ने सभी लोगों को फूल माला पहनाकर स्वागत कर कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.

पढ़ें:कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पेयजल अधिकारियों को लगाई फटकार

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश की बीजेपी सरकार ने पिछले 5 सालों में उत्तराखंड की जनता के साथ चलने का काम किया है. ऐसे में अब लोगों का बीजेपी और मोदी से मोह भंग हो रहा है. लोगों की अब फिर से कांग्रेस में आस्था जग रही है. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा की शुरुआत हो चुकी है और परिवर्तन यात्रा में भारी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं. इससे साफ हो गया है कि लोगों का बीजेपी से मोह भंग हो चुका है और आगामी विधानसभा चुनाव-2022 में कांग्रेस भारी सीटों के सरकार बनाने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details