उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्‍द्वानी: सांप के डसने से शख्स की मौत, वन विभाग देगा 3 लाख का मुआवजा

हल्दुचौड स्थित एक निजी कंपनी में काम करने वाले सुधीर की सांप के डसने की मौत हो गई है. सुधीर की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वन विभाग वन अधिनियम के तहत मृतक परिवार को ₹3 लाख मुआवजा देने की कार्रवाई कर रहा है.

By

Published : Sep 19, 2021, 8:00 PM IST

Haldwani Snake News
Haldwani Snake News

हल्‍द्वानी:लालकुआं के हल्दुचौड स्थित एक कंपनी में काम करने वाले ऑपरेटर सुधीर शर्मा की सांप के डसने से मौत हो गई. सुधीर शर्मा मूल रूप से बिहार के पटना का रहने वाला था. सुधीर की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि सुधीर किराए पर रहता था और उसके दो बच्चे हैं.

पटना का निवासी 38 वर्षीय सुधीर शर्मा हल्द्वानी की एक निजी में काम करता था और अपने बच्चों के साथ हल्दुचौड़ में किराए पर रहता था. शनिवार देर रात खाना खाने के बाद सुधीर घर के बाहर टहल रहा था. इस दौरान सांप ने उसके पैर में डस लिया. आनन-फानन में मकान मालिक और परिजन उसको हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां रविवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पढ़ें- मसूरी विधानसभा को 70 करोड़ की योजनाओं की सौगात, जन आशीर्वाद रैली में शामिल हुए CM धामी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. उधर, वन विभाग को भी सूचित किया गया है. पूरे मामले में वन विभाग वन अधिनियम के तहत मृतक परिवार को ₹3 लाख मुआवजा देने की कार्रवाई कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details