उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गणतंत्र दिवस परेड में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे उत्तरांखड के कैडेट्स, शुरू हुई रिहर्सल

उत्तराखंड से सीनियर डिविजन की 15 महिला कैडेट्स और 9 पुरुष कैडेट्स को राजपथ की परेड के लिए चुना गया है. वहीं 78 वाहिनी उत्तराखंड के कैडेट्स सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अपनी प्रस्तुति भी देंगे.

By

Published : Jan 8, 2020, 3:22 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 5:20 PM IST

republic day
राजपथ की परेड में दिखेंगे हल्द्वानी के छह एनसीसी कैडेट

हल्द्वानी:गणतंत्र दिवस परेड में इस बार भी उत्तराखंड के युवा अपनी प्रतिभा दिखाएंगे. इसी क्रम में हल्द्वानी के 6 कैडेट का चयन गणतंत्र दिवस परेड में हुआ है.फिलहाल सभी 6 कैडेट दिल्ली स्थित परेड मैदान में रिहर्सल कर रहे हैं.

बता दें कि प्रदेश से एनसीसी की 78 वाहिनी से 100 प्रतिभागियों ने प्रतिभाग करेंगे. जिसमें छह कैडेट्स हल्द्वानी जिले से हैं. सभी छह कैडेट्स राजपथ की परेड, गार्ड ऑफ ऑनर तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति में शामिल होंगे. सिंथिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल के एनसीसी अधिकारी बीवी जोशी ने बताया कि सभी कैडेड परेड की तैयारियों में जुटे हैं.

गणतंत्र दिवस परेड में अपनी प्रतिभा दिखाएंगे उत्तरांखड के कैडेट्स

ये भी पढ़ें:इस वजह से आजकल डाइटिंग कर रहे नैनीताल चिड़ियाघर के जानवर

उन्होंने बताया कि उत्तराखंड से सीनियर डिविजन की 15 महिला कैडेट्स और 9 पुरुष कैडेट्स को राजपथ की परेड के लिए चुना गया है. वहीं 78 वाहिनी उत्तराखंड के कैडेट्स सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अपनी प्रस्तुति भी देंगे.

ये भी पढ़ें:धमोला में बनेगी 20 करोड़ की लागत से फ्लोर मिल, महिलाओं को सशक्त बनाने का प्रयास

उन्होंने बताया कि इसमें सिंथिया सेकेंडरी स्कूल की कैडेट ऐश्वर्या रौतेला, एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी के संदीप कोरंगा, सुमित शर्मा ,नानक सिंह, प्रियंका सामंत, तथा महर्षि स्कूल हल्द्वानी की दृष्टि अरोड़ा शामिल हैं.

Last Updated : Jan 8, 2020, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details