उत्तराखंड

uttarakhand

रामनगर: नहाते समय 17 वर्षीय किशोर कोसी नदी में डूबा, तलाश जारी

By

Published : May 29, 2022, 11:49 AM IST

रामनगर की कोसी नदी में 17 साल का लड़का नहाते हुए डूब गया. मामला शनिवार शाम का है. पुलिस की रेस्क्यू टीम नदी में शनिवार से ही उसकी तलाश कर रही है, लेकिन अभीतक लड़का मिल नहीं पाया है.

Ramnagar
रामनगर

रामनगर:नैनीताल जनपद के रामनगर में 17 वर्षीय किशोर कोसी नदी (Kosi river in Ramnagar) में नहाते समय डूब गया है. किशोर के डूबने की सूचना पर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. काफी खोजबीन के प्रयास किए गए, लेकिन अंधेरा होने की वजह से देर रात रेस्क्यू का कार्य रोक दिया गया है. आज सुबह रेस्क्यू टीम ने फिर से सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन अभी तक किशोर का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक शनिवार शाम को कोसी नदी में नहाने गए 17 वर्षीय किशोर प्रिंस ध्यानी कोसी नदी में डूब गया. प्रिंस ध्यानी (Prince Dhyani drowned in Kosi river) रामनगर के चिल्लकिया गांव का रहने वाला था. प्रिंस ध्यानी के कोसी नदी में डूबने की सूचना स्थानीय व्यक्ति किशोर पाठक ने गर्जिया पुलिस चौकी को दी. सूचना पर पुलिस साथ ही रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू अभियान रोक दिया गया.
पढ़ें-उत्तराखंड मौसमः पहाड़ी जिलों में बरस सकते हैं बदरा, 40KM की रफ्तार से चलेगी हवा

रेस्क्यू टीम ने आज सुबह फिर से सर्च अभियान शुरू किया है, लेकिन किशोर का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. वहीं, किशोर के डूबने पर गांव में शोक का माहौल है, तो वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details