उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना से हाहाकारः मसूरी में 17 नए केस, रामनगर में 12 छात्र संक्रमित

उत्तराखंड में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. मसूरी में 17 नए केस से हड़कंप है. उधर, रामनगर में एमपी हिंदू इंटर कॉलेज में 12 छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है.

By

Published : Nov 12, 2020, 10:07 PM IST

covid 19
covid 19

मसूरी/रामनगर/हल्द्वानी: प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. गुरुवार को पहाड़ों की रानी मसूरी में जहां कोरोना के 17 नए मामले सामने आए हैं. वहीं, रामनगर में एमपी हिंदू इंटर कॉलेज में 12 छात्रों में कोरोना की पुष्टि के बाद हड़कंप मचा हुआ है. साथी हल्द्नानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में दो मरीजों ने कोरोना के इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

बता दें कि गुरुवार को प्रदेश में 451 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. वहीं, बीते 24 घंटों के अदंर 7 लोगों ने कोरोना के चलते दम तोड़ दिया है. ऐसे में मसूरी में भी कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. 17 लोग में आज कोरोना की पुष्टि होने के बाद नगर में संक्रमितों की संख्या 99 पहुंच गई है.

पढ़ेंः उत्तराखंड: आज मिले कोरोना के 451 नए केस, 24 घंटे में सात मरीजों ने तोड़ा दम

वहीं, रामनगर एमपी हिंदू इंटर कॉलेज के 12 छात्रों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ स्कूल प्रबंधक में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि कॉलेज के 400 छात्रों की कोविड की जांच की गई थी. जिसके बाद इस जांच में 12 छात्रों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. नोडल अधिकारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि कि जो 12 छात्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उनको कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है.

उधर, हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में गुरुवार को कोविड से ग्रसित दो मरीजों ने दम तोड़ दिया है. मरने वालों में 85 वर्षीय वृद्ध रानीखेत का रहने वाला था, जबकि दूसरी 60 वर्षीय महिला अल्मोड़ा की रहने वाली थी. बताया जा रहा है कि दोनों मरीज कई अन्य गंभीर बीमारियों से भी ग्रसित थे और कोरोना पॉजिटिव थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details