उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर : शादी समारोह में शामिल 14 लोग हुए संस्थागत क्वारंटाइन

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए रामनगर स्थानीय प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है. काशीपुर में शादी में कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए हुए लोगों को चिन्हित कर संस्थागत क्वारंटाइन किया गया है.

By

Published : Jul 13, 2020, 7:26 AM IST

Updated : Jul 13, 2020, 1:39 PM IST

etv bharat
प्रशासन ने शादी समारोह में शामिल हुए 14 लोगों को किया संस्थागत क्वारंटाइन

रामनगर : काशीपुर में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते रामनगर स्थानीय प्रशासन भी अलर्ट मोड में नजर आ रहा है. काशीपुर में शादी समारोह में शामिल कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए रामनगर के 14 लोगों को संस्थागत क्वारंटाइन किया गया है.

शादी समारोह में शामिल 14 लोग हुए संस्थागत क्वारंटाइन

दरअसल शादी समारोह में शामिल हुए लोगों के कारण कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. ऐसे में काशीपुर प्रशासन कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए हुए लोगों को चिन्हित कर संस्थागत क्वारंटाइन कर रहा है. इसके तहत रामनगर प्रशासन ने काशीपुर में शादी समारोह में शामिल होने गए रामनगर के 14 लोगों को चिन्हित कर संस्थागत क्वारन्टाइन कर दिया है.

कोरोना नियंत्रण प्रभारी डॉक्टर प्रशांत कौशिक ने बताया कि ये 14 लोग कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए थे. कोरोना संक्रमित काशीपुर के युवक ने इनकी डिटेल दी. इसके बाद रामनगर प्रशासन और डॉक्टरों की टीम द्वारा इन्हें संस्थागत क्वारंटाइन कर दिया गया है. इनमें से दो लोगों की उम्र 65 साल से ऊपर है. इसलिए उनको होम आइसोलेट किया गया है.

ये भी पढ़ें:सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत

बता दें कि काशीपुर में शादी समारोह में शामिल लोगों सहित कुल 100 लोगों के सैंपल बीते आठ जुलाई को जांच के लिए भेजे गए थे. इसमें से कुल 24 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. इसमें से 14 लोग विवाह समारोह में शामिल थे. एहतियातन शहर में दो दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया गया था.

Last Updated : Jul 13, 2020, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details