उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में धूमधाम से मनाई जाएगी पंडित गोविंद बल्लभ पंत की 132वीं जयंती

भारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत की 132 वीं जयंती 10 सितंबर से उत्तराखंड सहित पूरे देश में धूमधाम से मनाई जाएगी.समारोह में पंत जी के जीवन पर आधारित स्मारिकाओं का भी प्रचार प्रसार किया जाएगा.

By

Published : Sep 4, 2019, 10:27 AM IST

Updated : Sep 4, 2019, 11:24 AM IST

पंडित गोविंद बल्लभ पंत की 132वीं जयंती

हल्द्वानीःभारत रत्न पंडित गोविंद बल्लभ पंत की 132 वीं जयंती 10 सितंबर से उत्तराखंड सहित पूरे देश में धूमधाम से मनाई जाएगी. जिसके लिए गोविंद बल्लभ पंत समिति के पदाधिकारियों ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है. वहीं, इस समारोह में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शिरकत करेंगे.

इस मामले में गोविंद बल्लभ पंत जयंती के प्रदेश संयोजक गोपाल सिंह रावत ने बताया कि पंत जी की जयंती पूरे प्रदेश में धूमधाम से मनाई जाएगी. साथ ही इस समारोह में सूबे के मुखिया त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड स्टिंग मामलाः चिदंबरम के बाद हरदा पर कसा शिकंजा, FIR दर्ज कराने की तैयारी में CBI

संयोजक गोपाल सिंह रावत ने बताया कि इसके अलावा बाजपुर में पूर्व सीएम हरीश रावत जबकि, हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश भी जयंती समारोह में शिरकत करेंगी.

इस मौके पर प्रदेशभर में स्कूली बच्चों की खेलकूद प्रतियोगिता के अलावा लेखन प्रतियोगिता और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा. साथ ही समारोह में पंत जी के जीवन पर आधारित स्मारिकाओं का भी प्रचार प्रसार किया जाएगा.

Last Updated : Sep 4, 2019, 11:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details