उत्तराखंड

uttarakhand

12 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, घर में फांसी के फंदे से लटका मिला शव

By

Published : Jun 24, 2023, 6:11 PM IST

उत्तराखंड के रामनगर में 12 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. प्राथमिक तौर पर पुलिस इस मामले को आत्महत्या का मान कर चल रही है. हालांकि पुलिस जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट तौर पर कहने की बात कह रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर में 12 साल की बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, बच्ची का शव घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है. प्रथम दृष्यता मामला आत्महत्या का लग रहा है. घर से सभी लोग बाहर गए हुए थे, तभी बच्ची ने ये खौफनाक कदम उठाया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

रामनगर कोतवाली अरुण कुमार सैनी ने बताया ने बताया कि मामला मंडी क्षेत्र का है. यहां 12 साल की बच्ची ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक घर के सभी लोग किसी काम से बाहर गए हुए थे, जब वो वापस लौटे तो उन्होंने बेटी को मृत पाया. परिजनों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया.
पढ़ें-बदरीनाथ धाम जा रहे तीर्थयात्रियों का वाहन खाई में गिरा, 10 लोग घायल, ड्राइवर लापता

12 साल की बच्ची ने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस बच्ची के माता-पिता, परिजनों और दोस्तों से पूछताछ करने में जुटी हुई है, ताकि बच्ची के आत्महत्या करने की असल वजह पता चल सके. वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत से सही कारणों का पता चल पाएगा. मृतका के परिजनों ने अभीतक इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है.
पढ़ें-रुड़की में नारसन बॉर्डर के पास बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, देर रात दिया गया वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details