उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 1, 2022, 9:39 AM IST

Updated : May 1, 2022, 9:49 AM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वार में युवक ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को लगाई आग, गंभीर

बहादराबाद थाना (Haridwar Bahadurabad Police Station) क्षेत्र में एक युवक ने मामूली विवाद पर खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. गंभीर हालत में परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

Haridwar
हरिद्वार बहादराबाद थाना

हरिद्वार:बहादराबाद थाना (Haridwar Bahadurabad Police Station) क्षेत्र की एक कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया, जब शराब पीकर घर लौटे एक युवक ने मामूली विवाद पर खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. गंभीर हालत में परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक कुछ दिनों से डिप्रेशन में था.

थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि शिव विहार बहादराबाद के रहने वाले 25 वर्षीय अर्चित चौहान ने घर के बाहर पेट्रोल डाल खुद को आग लगा ली और आशीष चौहान कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहा था. उन्होंने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ शराब पीकर वापस लौट रहा था कि बहादराबाद स्थित एक आइसक्रीम पार्लर पर उसका फोन छूट गया. घर आने पर उसे याद आया कि उसका फोन पार्लर में ही रह गया है.

पढ़ें-हरिद्वार में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, आरोपियों की तलाश तेज

वापस जाने पर पता चला कि उसका दोस्त उसका मोबाइल ले गया है. इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा ली. गंभीर हालत में परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गएथानाध्यक्ष ने बताया कि अर्चित की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है, हालांकि उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं.

Last Updated : May 1, 2022, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details