उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जरूरतमंदों तक मदद पहुंचा रहे युवा, हर रोज सैकड़ों लोगों के लिए तैयार कर रहे खाना

रुड़की में लॉकडाउन के बीच कुछ समाजसेवी युवा लोगों तक खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं. लॉकडाउन की शुरुआत से ही हर रोज सैकड़ों लोगों तक खाना पहुंचाया जा रहा है.

By

Published : Apr 30, 2020, 7:21 PM IST

Updated : May 1, 2020, 11:37 AM IST

people helping during lockdown
जरूरतमंदों तक खाना पहुंचा रहे युवा.

रुड़की: लॉकडाउन के बीच हजारों लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट गहरा गया है. ऐसे में कई लोग जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. रुड़की के रामनगर में कुछ युवा लॉकडाउन की शुरुआत से ही हर दिन सैकड़ों लोगों के खाने का इंतजाम कर रहे हैं.

जरूरतमंदों तक खाना पहुंचा रहे युवा.

रुड़की के इन युवाओं ने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के दुखों को दूर करने का बीड़ा उठाया है. लॉकडाउन के बीच ये युवा अपनी किचन की शुरुआत कर जरूरतमंदों तक खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

पढ़ें:रुड़की: 10 क्विंटल चावल के साथ पकड़ा गया राशन डीलर का पिता, सरकारी राशन की कालाबाजारी का शक

रुड़की के रामनगर में लॉकडाउन से प्रभावित दिहाड़ी-मजदूरों और अन्य जरूरतमंदों तक हर रोज खाना तैयार कर पहुंचाया जा रहा है. ये युवा पिछले 38 दिनों से हर रोज सैकड़ों लोगों के लिये खाना तैयार करते हैं.

लॉकडाउन के बीच समाज सेवा में जुटे युवाओं ने बताया कि हमारी तरफ से हर रोज सैकड़ों लोगों तक खाना पहुंचाया जा रहा है. युवाओं का कहना है कि उनका प्रयास है कि इस आपदा की घड़ी में कोई शख्स भूखा न रहे. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी तरफ से लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के प्रति भी जागरुक किया जा रहा है.

Last Updated : May 1, 2020, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details