उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 27, 2022, 10:16 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़की: हथियाथल गांव में युवक को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर

रुड़की के हथियाथल गांव में दो युवको में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इस विवाद में गांव के ही एक शख्स ने प्रदीप नाम के युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Youth gun shot in Roorkee
रुड़की में हथियाथल गांव में युवक को मारी गोली.

रुड़की:मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के हथियाथल गांव में किसी विवाद को लेकर एक शख्स ने युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल युवक को रुड़की के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है. सूचना पर मौक पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक घटना देर शाम की है, जब गांव में गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीमों में अफरा तफरी मच गई. ग्रामीणों ने घटनास्थल की तरफ दौड़ लगाई तो मौके पर जाकर देखा कि प्रदीप नाम का युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ है. घायल प्रदीप ने ग्रामीणों को बताया कि गांव निवासी ऋषभ ने उसकी गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया है.

रुड़की में हथियाथल गांव में युवक को मारी गोली.

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल को सिविल अस्पताल पहुंचाया. वहीं, सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल प्रदीप की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों के मुताबिक ऋषभ और प्रदीप के बीच कोई पुरानी रंजिश नहीं थी.
पढ़ें-नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ मामले में दोषी को चार साल की सजा, 10 हजार रुपए लगा जुर्माना

वहीं, मामले में मंगलौर सीओ पंकज गैरोला का कहना है कि एक युवक गोली लगने से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. विवाद किस कारण हुआ है, इसकी जानकारी अभी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details