उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में करंट लगने से 22 वर्षीय युवक की मौत, पोस्टमॉर्टम नहीं कराने पर अड़े परिजन

रुड़की में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक किसी मकान में खिड़की की नाप लेने गया था. तभी उसका फीता हाईटेंशन लाइन को टच कर गया, जिससे युवक की मौत हो गई.

By

Published : Dec 10, 2021, 3:47 PM IST

youth death in roorkee
करंट लगने से युवक की मौत

रुड़की:भगवानपुर थाना क्षेत्र के छंगामजरी गांव निवासी 22 वर्षीय युवक बाबू करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया. वहां पर काम कर रहे मजदूरों ने घायल को अपनी बाइक पर बैठाकर सिविल अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के छंगामजरी गांव निवासी बाबू फेब्रिकेशन का काम (fabrication work) करता है. शुक्रवार को बाबू भगवानपुर स्थित एक गांव में किसी के घर में खिड़की की नाप लेने के लिए गया था. नाप लेते समय फीता नीचे लटक गया और पास से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की लाइन से टकरा गया. मिस्त्री बाबू गंभीर रूप से झुलस गया. वहां पर काम कर रहे मजदूर बाबू को बाइक पर बैठा कर रुड़की सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें- उधार के रुपये वापस मांगा तो चलाई गोली, पुलिस ने किया खुलासा

पोस्टमॉर्टम नहीं कराने पर अड़े परिजन:डॉक्टर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने लगे. लेकिन परिजन और ग्रामीण शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाने पर अड़ गए. मामला बिगड़ता देख डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details