उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में अपनी धुन में रेलवे ट्रैक पार कर रहा था शख्स! ट्रेन की चपेट में आने से मौत

By

Published : Mar 28, 2023, 4:41 PM IST

लक्सर मुरादाबाद रेल मार्ग के खड़ंजा कुतुबपुर गांव के पास ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच में जुट गई है.

Uttarakhand News
ट्रेन की चपेट में आने से मौत

लक्सर: हरिद्वार जिले के लक्सर कोतवाली थानाक्षेत्र स्थित लक्सर-मुरादाबाद रेल मार्ग के खड़ंजा कुतुबपुर गांव के पास से ट्रेन की चपेट में आने से एक ग्रामीण की मौत हो गई है. मृतक की पहचान 52 साल के रकम सिंह के रूप में हुई है, जो पास ही के मुंडाखेड़ा कला गांव का निवासी था. हादसे के तुरंत बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई.

जानकारी के मुताबिक दोपहर के समय रकम सिंह लक्सर से अपने घर जा रहा था. जैसे ही वो खड़ंजा कुतुबपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पार करने लगा, तभी सामने से ट्रेन आ गई और उसकी मौके पर ही कटने की वजह से दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के तुरंत बाद ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और कपड़े से शव को ढक दिया गया. सूचना मिलते ही लक्सर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.
ये भी पढ़ें: रामपुर का नशा तस्कर फिरोज खान अल्मोड़ा में गिरफ्तार, सात लाख से ज्यादा की स्मैक बरामद

लक्सर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी जिसके तहत मौके पर पुलिस पहुंची. मृतक की शिनाख्त रकम सिंह लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मुंडाखेड़ा कला गांव का निवासी के रूप में हुई है. घटना की सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस के मुताबिक रकम सिंह रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस स्थानीय लोगों से रेलवे ट्रैक पार करते समय सावधानी बरतने की अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details