उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Roorkee Dead Body: खेत में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रुड़की में युवक का शव पेड़ से लटका मिला, जिसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजन युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Feb 19, 2023, 2:15 PM IST

Updated : Feb 19, 2023, 2:23 PM IST

Youth Dead body found hanging from tree
पेड़ से लटका मिला युवक का शव

रुड़की: सुसाडी कलां गांव के पास एक खेत में पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा. हालांकि इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का भी करना पड़ा. जबकि मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए नामजद तहरीर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव:रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के सुसाडी कलां गांव के पास रविवार सुबह राजेश नाम के युवक का शव पेड़ से लटका मिला. मृतक युवक सुसाडी कलां गांव का ही रहने वाला है. वहीं पेड़ पर लटका हुआ शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई. शव मिलने की खबर जैसे ही आसपास के क्षेत्र में फैली मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारा. वहीं ग्रामीण युवक की हत्या की आशंका जता रहे हैं. इस दौरान परिजनों ने पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई को भरोसा देकर मामले को शांत कराया.
पढ़ें-Roorkee Thief Beaten Case: रुड़की में चोरी करते हुए युवक रंगे हाथों गिरफ्तार, लोगों ने हाथ-पैर बांधकर पीटा

क्या कह रही पुलिस:झबरेड़ा थाना अध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. उन्होंने बताया कि मामले में नामजद तहरीर मिली है. तहरीर में मामचंद और उसके दो बेटों के नाम शामिल हैं, उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

Last Updated : Feb 19, 2023, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details