उत्तराखंड

uttarakhand

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी पर बोला हमला, बताया टेलीविजन सरकार

By

Published : Sep 7, 2020, 3:58 PM IST

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास पीवी रोजगार दो अभियान को लेकर इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

youth-congress-president-srinivas
वा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास पीवी

हरिद्वार: युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास पीवी इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर हैं. रविवार को वे रोजगार दो अभियान के तहत हरिद्वार पहुंचे थे. सोमवार को उन्होंने हरिद्वार में एक मीडिया से बात करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार युवाओं को बारे में नहीं सोच रही है. उत्तराखंड सरकार के खिलाफ युवाओं में भारी आक्रोश है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने चंद मत्रियों और कार्यकर्ताओं के रिश्तेदारों को ही रोजगार दे रहे हैं. इस सरकार के पास युवाओं को रोजगार देने का कोई विजन नहीं है, ये सिर्फ टेलीविजन की सरकार है.

पढ़ें-सीएम से मुलाकात के बाद डॉक्टरों ने स्थगित किया आंदोलन, इस्तीफे की दी थी धमकी

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के पास उन युवाओं की बात सुनने का समय नहीं है जो आज बेरोजगारी के चलते आत्महत्या कर रहे हैं. पीएम मोदी सिर्फ पूंजीपतियों की बात करते हैं. पीएम केवल चीजों से ध्यान हटाने का काम कर रहे हैं. इसलिए उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने हटाने का काम शुरू कर दिया है.

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी को उनके कार्यक्रम के लिए सबसे ज्यादा डिस्लाइक पबजी खेलने वाले युवाओं ने किया है. इसलिए पीएम मोदी ने पबजी को ही बैन कर दिया, ऐसा उनके मंत्रियों के बयान आ रहे हैं.आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी. उत्तराखंड ही नहीं पूरे देश में कांग्रेस एकजुट होकर राहुल गांधी और सोनिया गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details