उत्तराखंड

uttarakhand

युवक ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 24, 2022, 6:19 PM IST

मोहल्ला केशवनगर निवासी नीलाचंल के परिजन किसी काम से घर के बाहर गए थे. इस दौरान नीलाचंल घर पर अकेला था और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

youth commits suicide in laksar haridwar
युवक ने फांसी लगाकर दी जान

लक्सर: बाजार चौकी अंतर्गत मोहल्ला केशवनगर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस इस आत्महत्या के पीछे के कारणों का पता लगा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला केशवनगर निवासी नीलाचंल के परिजन किसी काम से घर के बाहर गए थे. इस दौरान नीलाचंल घर पर अकेला था और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, इस दौरान जब युवक की मां ने उसे फोन किया लेकिन फोन रिसीव नहीं होने पर उन्होंने पड़ोसी से संपर्क कर उनसे नीलाचंल का हालचाल जानने को कहा.

वहीं, जब युवक की मां के कहने पर पड़ोसी नीलांचल के घर गए तो उन्होंने देखा कि नीलांचल का शव फंदे पर लटका हुआ है. ऐसे में उन्होंने इस मामले की सूचना परिजन और बाजार चौकी प्रभारी को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें-उत्तराखंड की पहली महिला विधानसभा अध्यक्ष होंगी ऋतु खंडूड़ी, थोड़ी देर में करेंगी नामांकन

चौकी प्रभारी ने यशवीर सिंह नेगी ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है, मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है. हालांकि, युवक ने यह कदम क्यों उठाया इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details