उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 20, 2021, 10:26 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़की: मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे युवक को भीड़ ने पीटा, पुलिस को सौंपा

भगवानपुर थाना क्षेत्र के बाजार से मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और खूब जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद युवक को पुलिस को सौंप दिया.

Roorkee Latest News
Roorkee Latest News

रुड़की:भगवानपुर थाने के करीब बाजार में एक युवक के पीछे कुछ लोग भाग रहे थे. कुछ दूर जाकर युवक को पकड़ लिया. आरोप है कि युवक स्मैक का नशा करता है और एक मोबाइल फोन चोरी कर भाग रहा था. लोगों ने युवक की पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस को सौंप दिया. बताया जा रहा है युवक के पास से चोरी का फोन भी बरामद हुआ है.

बता दें कि भगवानपुर थाना क्षेत्र के बाजार से एक युवक किसी का फोन छीनकर भागने लगा. लोगों के शोर मचाते ही जब युवक का पीछा किया, तो युवक एक मकान के अंदर घुसकर मकान की छत पर चला गया, जिसके बाद युवक कई मकानों की छतों पर इधर से उधर पकड़े जाने के डर से भागता रहा. इस बीच युवक ने एक महिला के साथ भी मारपीट की.

पढ़ें- महाकुंभ 2021: शाही स्नान के दिन VIP भक्तों की नो एंट्री, नहीं लगा पाएंगे खास बनकर आस्था की डुबकी

करीब आधा घंट की मशक्कत के बाद युवक लोगों की पकड़ में आ गया, जिससे गुस्साए लोगों ने युवक की जमकर धुनाई कर डाली. बताया जा रहा है उक्त युवक स्मैक का नशा करता है और नशे की हालत में ही युवक फोन छीनकर भाग रहा था. लोगों ने युवक को थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details