उत्तराखंड

uttarakhand

कहासुनी में प्रेमी ने लोहे की रॉड से पीट कर प्रेमिका को किया लहूलुहान, हालत गंभीर

By

Published : Dec 3, 2022, 10:56 PM IST

Updated : Dec 4, 2022, 6:39 AM IST

हरिद्वार में एक प्रेमी ने अपनी विवाहिता प्रेमिका से हुई कहासुनी में उस पर सरिया से हमला कर दिया. जिसमें महिला बुरी तरह से घायल हो गई. वहीं, आरोपी ने खुद ही पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. जबकि आरोपी प्रेमी फरार चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक प्रेमी ने अपनी विवाहिता प्रेमिका से नाराज होकर उसे सरिए से पीट-पीटकर बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया है. गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

वहीं, वारदात को अंजाम देकर प्रेमी मौके से फरार हो गया है. सिडकुल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार रात करीब 9 बजे 108 सेवा पर आरोपी प्रेमी मृदुल कुमार ने फोन करके बताया कि मैंने अपनी प्रेमिका को मार दिया है और यह गंभीर हालत में रविदास मंदिर के पास हेतमपुर में पड़ी हुई है. जिसके बाद तत्काल इसकी सूचना सिडकुल थाना पुलिस को दी गई.

सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद कुमार उनियाल मौके पर पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने 108 की मदद से घायल महिला को जिला चिकित्सालय भिजवाया. अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि महिला के सिर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया है.
ये भी पढ़ें:नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया 'दोस्त', अपने दो दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, चार गिरफ्तार

उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पुलिस ने उसके अंतिम बयान दर्ज कराने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट को भी सूचित कर दिया है. फिलहाल चिकित्सक उसे उपचार दे रहे हैं. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अब हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी चल रही है.

थानाध्यक्ष सिडकुल प्रमोद कुमार उनियाल ने बताया कि पीड़िता और मृदुल के बीच पिछले 10 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है किसी बात को लेकर इन दोनों के बीच में शनिवार की शाम कहासुनी हुई, जिसके बाद मृदुल ने गुस्से में आकर लोहे की रॉड से उसके सिर पर कई वार कर दिए. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. पुलिस की टीम फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Last Updated : Dec 4, 2022, 6:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details