उत्तराखंड

uttarakhand

लक्सर में जमानत पर जेल से बाहर आया बदमाश आखिर करने क्या जा रहा था, पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ धराया

By

Published : Mar 5, 2020, 5:46 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 7:40 PM IST

बीती रात लक्सर पुलिस ने देसी पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

laksar news
आरोपी

लक्सर: बीती रात लक्सर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने लक्सर फ्लाईओवर पर देसी पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. वहीं कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि आरोपी लक्सर में हुए डबल मर्डर केस में भी वांछित है.

बता दें बुधवार की रात लक्सर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक असलहा के साथ खानपुर से लक्सर आ रहा है. सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लक्सर फ्लाईओवर पर घेराबंदी कर युवक को दबोच लिया.

आरोपी

तलाशी लेने पर युवक के पास से एक पिस्टल और आठ जिंदा कारतूस बरामद हुए. वहीं पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम राजा उर्फ रंजीत है, जो एथल का रहने वाला है. बहरहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है.

ये भी पढें:पिथौरागढ़: 188 सालों से हिंदू-मुस्लिम मिलकर मनाते आ रहे हैं पर्व, साम्प्रदायिक सौहार्द की अनूठी मिसाल

वहीं कोतवाल वीरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पकड़ा गया युवक लक्सर में हुए डबल मर्डर के मामले में से वांछित है जो कोर्ट से इन दिनों जमानत पर आया हुआ था.

Last Updated : Mar 5, 2020, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details