उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में बड़े भाई की चाकू से गोदकर हत्या, रिश्तेदारी में आई महिला से दुष्कर्म

रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने बड़े भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और फरार हो गया. वहीं, सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 21, 2022, 7:08 PM IST

Roorkee
रुड़की

रुड़की:झबरेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब छोटे भाई ने झगड़ा होने पर अपने बड़े भाई की चाकू के गोदकर हत्या कर दी. बड़े भाई की हत्या करने के बाद आरोपी भाई फरार हो गया है. कत्ल की यह सनसनीखेज वारदात झबरेड़ा क्षेत्र के मानकपुर में हुई है. इस घटना से घर में कोहराम मचा हुआ है और गांव में मातम पसर गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

दरअसल, झबरेड़ा पुलिस के मुताबिक थाना क्षेत्र के मानकपुर गांव निवासी सुधीर पर उसके छोटे भाई राजेश ने चाकू से हमला कर दिया. परिजन आनन-फानन में घायल को अस्पताल ले गए लेकिन उसकी मौत हो गई. शुरुआती छानबीन में सामने आया है कि राजेश अपने भाई के बेटे को जन्मदिन पार्टी में ले जाना चाहता था. वहीं सुधीर उर्फ पहलवान ने उसे मना किया. इसी बात को लेकर दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया और विवाद इतना बढ़ा कि राजेश ने सुधीर पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

वहीं, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गन्ने के खेत में शौच के लिए गई महिला से गांव के ही एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दरअसल, महिला अपनी रिश्तेदारी में आई हुई है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, घटना के बाद से ही आरोपी युवक और उसका परिवार गांव से फरार है.

पढ़ें- एंटीक पीस चोरी मामला: छठवें आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी के 10 लैपटॉप भी हुए बरामद

सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से उसकी ननद मायके आई हुई है. रविवार सुबह ननद शौच के लिए गन्ने के खेत में गई थी. तभी गांव का ही एक व्यक्ति उसके पीछे वहीं पहुंच गया और उसके साथ जबरदस्ती शुरू कर दी. आरोप है कि डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब उसकी ननद घर आई तो पूरी घटना के बारे में बताया. घटना की जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिवार के सदस्य आरोपी के घर गए, तो आरोपी और उसका परिवार फरार था.

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि बिजेंदर पुत्र स्वर्गीय बीर सिंह निवासी खटका के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details