उत्तराखंड

uttarakhand

शत्रुघ्न सिन्हा के भाई की कंपनी पर कर्मचारियों ने लगाए आरोप, बोले- 4 माह से नहीं मिला वेतन

By

Published : Aug 3, 2019, 12:20 PM IST

Updated : Aug 3, 2019, 12:58 PM IST

S.I.S सिक्योरिटी कंपनी ने भलस्वागाज स्थित सौर ऊर्जा प्लांट में कार्रयरत कर्मचारियों को 4 माह से वेतन नहीं मिला है. जिसके चलते एसआईएस सिक्योरिटी कर्मीयों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

रुड़की में एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है.

रुड़की: मशहूर बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के भाई रविंद्र सिन्हा की सिक्योरिटी कंपनी एसआईएस ने अपने कर्मचारियों को 4 माह से वेतन नहीं मिला है. जिसके चलते एसआईएस सिक्योरिटी कर्मियों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कंपनी के कर्मचारियों को सैलरी न मिलने से इसका असर उनकी आर्थिक स्थिति पर पड़ रहा है.

रुड़की में एसआईएस सिक्योरिटी कंपनी के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है.

गौर हो कि भलस्वागाज स्थित सौर ऊर्जा प्लांट में कार्यरत सिक्योरिटी कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें पिछले 4 माह से कंपनी वेतन के नाम पर आश्वासन दे रही है. वेतन नहीं मिलने से उनके परिवार का भरण-पोषण का संकट बना हुआ है. सिक्योरिटी कर्मचारियों का कहना है कि यदि उन्हें समय रहते वेतन नहीं मिला तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे.

ये भी पढ़े:किन्नर मारपीट मामलाः रजनी रावत गुट ने दी सफाई, दूसरे गुट पर लगाया नियम तोड़ने का आरोप

साथ ही बताया कि S.I.S सिक्योरिटी कंपनी में भर्ती होने पहले उन्होंने सुना था कि ये कंपनी देश-विदेशों में काम करती है और कंपनी का टर्नओवर भी अच्छा है. साथ ही कंपनी समय पर मजदूरों को वेतन देती है. लेकिन कंपनी में काम करने के बाद उन्हें हालात उलट दिखाई दे रहे हैं.

Last Updated : Aug 3, 2019, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details