उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में ब्लैकमेल कर महिला से दो साल तक दुष्कर्म, आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

लक्सर में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि गांव का ही एक युवक महिला उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर उससे दो साल तक दुष्कर्म करता रहा.

By

Published : Mar 26, 2022, 7:58 PM IST

woman-was-raped-for-two-years-by-blackmailing-in-laksar
लक्सर में ब्लैकमेल कर महिला से दो साल तक दुष्कर्म

लक्सर: अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर एक युवक, महिला का दो वर्षों तक शारीरिक शोषण करता रहा. अब पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर अपनी गुजर-बसर करती है. दो वर्ष पहले जब वह खेत में काम कर रही थी तो इस दौरान उसी के गांव का एक युवक उसके पास आया. उसने उसे पानी में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. जिससे वह बेहोश हो गई.

पढे़ं-हरदा की पीड़ा- 'हार का सबसे ज्यादा दंड मुझे ही क्यों भुगतना पड़ता है? गंगा किनारे क्षमा मांगने को तैयार'

आरोप है कि युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद उसने इस घटना का अश्लील वीडियो भी बनाया. युवक इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाले जाने की धमकी देकर पिछले दो वर्षों से लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा. उसके विरोध करने पर युवक लगातार उसे धमकाता रहा.

पढे़ं-उत्तराखंड में 24 घंटे में मिले 34 नए संक्रमित, 71 स्वस्थ, हरिद्वार में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

आरोप है कि युवक उसके नाबालिग पुत्र को जबरन उठाकर गांव के जंगल में ले गया. जहां उसने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसे जंगल (खेत) में बुलाया. जिसके बाद उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके मना करने पर युवक ने उसकी अश्लील वीडियो उसके पति के मोबाइल पर डालने के साथ ही अन्य लोगों के मोबाइल पर भी वायरल कर दी. जिससे समाज में उसका जीना मुश्किल हो गया है. महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

पढे़ं-उत्तराखंड में 24 घंटे में मिले 34 नए संक्रमित, 71 स्वस्थ, हरिद्वार में सबसे ज्यादा एक्टिव केस

कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया मामले में उन्हें तहरीर मिली है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details