उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में महिला की हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

रुड़की में महिला की हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

रुड़की हत्याकांड

By

Published : Feb 25, 2019, 4:04 PM IST

Updated : Feb 25, 2019, 6:27 PM IST

रुड़कीःइब्राहिमपुर गांव में एक विधवा महिला की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि संपत्ति विवाद के चलते विधवा की हत्या को अंजाम दिया गया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


जानकारी के मुताबिक बीते देर रात विधवा की उसके ही घर पर ही हत्या कर दी गई. घटना का पता सोमवार सुबह घर में बच्चों के रोने की आवाज से आसपास के लोगों को चला. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को कमरे के अंदर महिला का शव पड़ा मिला. जिसके बाद ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी.

रुड़की हत्याकांड


ग्रामीणों का आरोप है कि मृतक महिला का सौतले दामाद देर रात अपनी पत्नी और साली के साथ गांव पहुंचा था. जिसके बाद किसी बात को लेकर सौतले दामाद सचिन और महिला के बीच विवाद हो गया था. ग्रामीणों ने बताया कि रात के समय ही सौतले दामाद उसकी पत्नी और साली तीनों ने मिलकर विधवा की हत्या कर दी.


ग्रामीणों के मुताबिक दो साल पहले इब्राहिमपुर गांव निवासी राजेंद्र की मौत हो गई थी. जिसके बाद उसकी दूसरी पत्नी संजू अपने बच्चों को लेकर इसी गांव में रह रही थी. पहली पत्नी और उसके बच्चे राजेंद्र की दूसरी शादी से बेहद नाराज थे.


वहीं, एसपी देहात नवनीत सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया महिला की हत्या गला दबाकर की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पायेगी.

Last Updated : Feb 25, 2019, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details