उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 22, 2022, 1:59 PM IST

Updated : May 22, 2022, 2:14 PM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वारः 15 महीने के बच्चे के साथ गंगनहर में कूदी महिला, गृह क्लेश बना कारण, शव बरामद

बहादराबाद थाना क्षेत्र के रेगुलेटर पुल के पास एक महिला अपने 15 महीने के बच्चे के साथ गंग नहर में कूद गई. आत्महत्या के पीछे गृह क्लेश बताया जा रहा है. फिलहाल जल पुलिस महिला और बच्चे की तलाश कर रही है.

woman jumped in ganga canal
गंग नहर में कूदी महिला

हरिद्वारःबहादराबाद थाना क्षेत्र में रविवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने सवा साल के बच्चे के साथ गंग नहर में छलांग (jump in ganga canal) लगा दी. गंग नहर में छलांग लगाने की वजह से गृह क्लेश बताया जा रहा है. करीब ढाई घंटे के जल पुलिस व गोताखोरों के सर्च ऑपरेशन के बाद दोनों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह करीब 11:30 बजे बहादराबाद थाना पुलिस को सूचना मिली की रेगुलेटर पुल के पास एक महिला बच्चे को लेकर गंग नहर में कूद गई है. इस सूचना के आधार पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली कि महिला का अपने पति से बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. गृह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे के साथ गंग नहर में छलांग लगाई है. महिला का नाम निशा 26 वर्ष है.

15 महीने के बच्चे के साथ गंगनहर में कूदी महिला
ये भी पढ़ेंः हनी टैप का शिकार हुआ उत्तराखंड का जवान, राजस्थान से किया गया गिरफ्तार, ISI को भेजी महत्वपूर्ण जानकारियां

जानकारी के तहत, निशा अपने पति विक्रम सिंह के साथ ब्रह्मपुरी में रहती है. दोनों का विवाह 2015 में हुआ था. परिवार मूल रूप से संभल यूपी के रहने वाला है. रविवार सुबह किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद निशा बच्चे को लेकर घर से बाहर चली गई और रेगुलेटर पुल पर आकर गंग नहर में छलांग लगा दी. थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि जल पुलिस ने तुरंत रेस्क्यू अभियान शुरू किया. करीब ढाई घंटे की तलाश के बाद दोनों के शव बरामद कर लिए गए हैं. दोनों के शव पथरी पावर हाउस के पास मिले हैं.

बहादराबाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि गंग नहर में डूबने वाले लोगों के शव कई दिन तक नहीं मिल पाते हैं. लेकिन जल पुलिस की मुस्तैदी के चलते दोनों शव तत्काल बरामद किए गए. रेस्क्यू टीम में मुख्य रूप से प्रभारी अतुल सिंह, विनय प्रताप बहुगुणा, गगनदीप सिंह, प्रीतम, गौरव शर्मा, चिराग अरोड़ा शामिल थे.

Last Updated : May 22, 2022, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details