उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

By

Published : Jun 20, 2022, 12:24 PM IST

मतौली गांव (Laksar Matauli Village) में बंद कमरे में विवाहिता का फंदे से लटका शव मिला. विवाहिता के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है. जबकि ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के परिजनों के आरोपों को निराधार बताया है.

Laksar Police
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

रुड़की: लक्सर तहसील के मतौली गांव (Laksar Matauli Village) में बंद कमरे में विवाहिता का फंदे से लटका शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे विवाहिता के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है. फिलहाल मौके पर पहुंची लक्सर कोतवाली पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. वहीं पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. वहीं ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के परिजनों के आरोपों को निराधार बताया है.

जानकारी के मुताबिक मुताबिक बुक्कनपुर गांव निवासी 24 वर्षीय सत्यवती उर्फ शिवानी का विवाह साल 2021 नवंबर माह में मतौली गांव निवासी सचिन के साथ हुआ था. परिजनों का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन रविवार की रात विवाहिता का फंदे से लटका शव मिला. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेजा. विवाहिता के परिजनों ने ससुरालियों पर हत्या का गंभीर आरोप लगाया है. जबकि ससुराल पक्ष के लोगों ने विवाहिता के परिजनों के आरोपों को निराधार बताया है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

पढ़ें-चेन स्नेचिंग की घटना के बाद देहरादून पुलिस हुई एक्टिव, मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details