उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, परिजन कुट्टू के आटे को बता रहे वजह

By

Published : Oct 23, 2020, 6:53 AM IST

Updated : Oct 23, 2020, 11:40 AM IST

रुड़की में एक महिला की मौत से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. परिजनों का कहना है कि महिला ने देर शाम कुट्टे के आटे से बनी पूड़ियां खाईं थी, जिसके बाद से उसकी हालत खराब हो गई और अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई.

Roorkee Woman Death
रुड़की महिला की मौत

रुड़की:हरिद्वार जनपद में कुट्टू के आटे ने तबाही मचा रखी है. सिंचाई विभाग कॉलोनी की रहने वाली 55 वर्षीय बबीता की कुट्टू का आटा खाने से मौत हो गई है, जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इस दौरान परिजनों ने खूब हंगामा काटा. फिलहाल पुलिस ने शव को रुड़की सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

बता दें, सिंचाई विभाग कॉलोनी निवासी की 55 वर्षीय बबीता शर्मा ने देर शाम व्रत खोला और उस समय कुट्टू के आटे से बनी पुड़िया खाईं. महिला के पति का कहना है कि भोजन करने के बाद से ही उनकी पत्नी की तबियत बिगड़ गई, उसे लेकर वह अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में एसएसआई देवराज शर्मा का कहना है कि महिला की मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा. परिजनों के अनुसार महिला ने व्रत खोलते समय कुट्टू के आटे से बना भोजन किया था, जिससे उसकी मौत हुई है.

पढ़ें- बारिश पीड़ितों की मदद के लिए रामोजी ग्रुप ने दी ₹ 5 करोड़ की सहायता

वहीं, हाल ही में कुट्टू के आटे की पूड़िया और पकौड़ी खाने से 100 से अधिक लोगों की तबियत बिगड़ी थी, जिन्हें निजी एवं सरकारी अस्पतालों में उपचार दिया गया था. खाद्य सुरक्षा विभाग ने दुकानों से कुट्टू के आटे को जब्त भी किया है. वहीं, पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Last Updated : Oct 23, 2020, 11:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details