उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में सुपरवाइजर ने महिला कर्मी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

By

Published : Aug 26, 2021, 11:44 AM IST

हरिद्वार में फैक्ट्री में काम करने वाली महिला ने सुपरवाइजर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. साथ ही आरोपी पर उसके साथ गाली-गलौज करने का भी आरोप लगाया है.

दुष्कर्म करने का आरोप
दुष्कर्म करने का आरोप

हरिद्वार: सिडकुल थाना क्षेत्र में एक महिला कर्मी ने फैक्ट्री के सुपरवाइजर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया है की जब आरोपी से शादी की चर्चा की गई तो उसने गाली-गलौज कर उसे भगा दिया. महिला की तहरीर पर सिडकुल थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक एक महिला जो सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करती है, उसने अपनी तहरीर में बताया कि इसी साल उसकी फैक्ट्री के सुपरवाइजर हिमांशु सिंह से उसकी दोस्ती हुई थी. जिसके बाद बीते मार्च के महीने में हिमांशु ने जन्मदिन बताकर उसे अपने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म किया. विरोध करने पर हिमांशु ने महिला से शादी करने की बात कही.

पढ़ें:मां, भाई और गर्भवती भाभी को तलवार के काट डाला था, टिहरी के हत्यारे को मिला मृत्युदंड

वहीं, कुछ दिन पहले ही हिमांशु से महिला ने शादी को लेकर बात की. जिससे आरोपी हिमांशु आग बबूला हो गया. उसने महिला के साथ गाली-गलौज की और उसे धमकी दे कर वहां से भागा दिया. जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी. सिडकुल थाना अध्यक्ष लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि सुपरवाइजर हिमांशु सिंह निवासी जौनपुर उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details