उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पति को प्रेमिका के साथ देख महिला ने खोया आपा, सड़क पर ही उतारा आशिकी का भूत

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में एक महिला ने शनिवार को अपने पति के सिर से आशिकी का सारा भूत उतार दिया. महिला ने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ा था. इसके बाद पत्नी ने जो किया उसे पति पूरी जिंदगी नहीं भूलेगा.

Roorkee
पुलिस की गिरफ्त में प्रेमिका.

By

Published : Apr 2, 2022, 7:43 PM IST

रुड़की: हरिद्वार जिले के रुड़की में शनिवार को सड़क पर पति-पत्नी के बीच प्रेमिका को लेकर जमकर हंगामा हुआ. पत्नी में अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया था. इसके बाद पत्नी ने सड़क पर ही सबसे सामने पति की जमकर क्लास लगाई. इस दौरान लोगों की भीड़ भी मौके पर इकट्ठा हो गई थी. मामला बढ़ा तो पुलिस को बीच बचाव में आना पड़ा.

ये पूरा मामला रुड़की के गंगनहर कोतवाली क्षेत्र का है. दरअसल, महिला की शादी कुछ साल पहले ही हुई है. पिछले कुछ महिनों से किसी बात को लेकर पति और पत्नी के बीच मनमुटाव चल रहा था. पति-पत्नी के बीच सुलह कराने के लिए कई बार गांव में पंचायत भी हो चुकी है, लेकिन बात नहीं बनी.

पति को प्रेमिका के साथ देख महिला ने खोया आपा.
पढ़ें- डीलरशिप दिलाने के नाम पर लाखों की धोखाधड़ी, आरोपी को बिहार से किया गिरफ्तार

पति-पत्नी के बीच मनमुटाव का कारण भी एक महिला है, जो उसके पति की प्रेमिका है. पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी के साथ चक्कर चल रहा है. यही कारण है कि पिछले कुछ दिनों पत्नी अपने मायके वाले के साथ मिलकर पति की रेकी कर रही थी.

शनिवार को पत्नी को सूचना मिली कि उसका पति मालवीय चौक स्थित कोचिंग इंस्टीट्यूट में अपनी प्रेमिका के साथ बैठा है, फिर क्या था, जानकारी मिलते ही पत्नी भी अपने मायके वालों के साथ कोचिंग इंस्टीट्यूट में जा धमकी और पति को उसकी प्रेमिका का साथ रंगेहाथ पकड़ लिया.
पढ़ें-हरिद्वार: हादसे में युवक की मौत का मामला, 42 दिन बाद भाई ने दर्ज कराई FIR

इसके बाद पत्नी और उसके मायके वाले में वहां जमकर हंगामा किया. पत्नी और उसके घर वाले पति की जितनी फजीहत कर सकते थे, उन्होंने की. वहीं, बताया ये जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका भी अलग-अलग धर्म है. जैसे ही ये जानकारी हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को मिली वे भी वहां पहुंचे गए.

हंगामा बढ़ा तो पुलिस को मौके पर पहुंच गई और मामले को जैसे-कैसे शांत कराया. आखिर में पुलिस प्रेमी और प्रेमिका को वहां से निकालकर अपने थाने ले आई. इस बारे में कोतवाली के एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि मामले में जानकारी जुटाई जा रही है, उसी के बाद कोई कदम उठाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details