उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 3, 2020, 9:33 PM IST

ETV Bharat / state

पड़ोसी से विवाद के बाद विधवा ने लगाई गंगनहर में छलांग, जांच में जुटी पुलिस

पड़ोसियों से विवाद के बाद मंगलौर में एक विधवा ने गंगनहर में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी.

widow-woman-jumped-in-gangnahar
पड़ोसी से विवाद के बाद विधवा ने लगाई गंगनहर में छलांग

रुड़की: गंगनहर में डूबने से एक विधवा महिला की मौत हो गई. मामला मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर अफजलपुर गांव का है. दरअसल परिजनों के अनुसार मृतक महिला के साथ पड़ोसी युवकों ने मारपीट करते हुए उसे निर्वस्त्र कर दिया था. जिससे आहत होकर विधवा महिला ने गंगनहर में छलांग लगाकर जान दे दी.

मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर शव को गंगनहर से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला अपने पीछे दो बच्चों को छोड़ गई है. करीब एक साल पहले मृतक महिला के पति की भी मौत हो गई थी.

पड़ोसी से विवाद के बाद विधवा ने लगाई गंगनहर में छलांग

पढ़ें-CM ने रुड़की में कोविड सेंटर का किया निरीक्षण, बाइपास निर्माण कार्य का भी लिया जायजा

मृतका का नाम प्रीति बताया जा रहा है. प्रीति के परिजनों का आरोप है कि पड़ोस के युवकों ने उसे बुरी तरह पीटने के बाद उसे निर्वस्त्र किया. जिससे आहत होकर उसने मौत को गले से लगाया. परिजनों ने मंगलौर कोतवाली में दोषियों के खिलाफ तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है.

पढ़ें-चिन्यालीसौड़ निवासी सुमन बडोनी चुनी गईं डिजिटल वॉलिंटियर ऑफ द मंथ

पुलिस अधीक्षक एस के सिंह ने बताया कि मामले के पहलुओं पर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि यदि मौत से पहले मृतक महिला के साथ कोई भी वाद विवाद हुआ है, तो उसके भी सभी पहलुओं से जांच की जाएगी, जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details