उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली लूटकांड में शामिल तीन शातिर बदमाश हरिद्वार से गिरफ्तार

By

Published : Oct 28, 2021, 3:07 PM IST

वेस्ट दिल्ली की स्पेशल स्टाफ ने बीती 25 अक्टूबर को नारायणा इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को हरिद्वार से गिरफ्तार किया है.

-haridwar
-haridwar

नई दिल्ली: वेस्ट जिले की स्पेशल स्टाफ ने तीन शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए लुटेरों ने बीती 25 अक्टूबर को नारायणा इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी वारदात को अंजाम देकर हरिद्वार फरार हो गए थे, जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए वेस्ट जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम को लगाया गया.

मामले के बाद स्पेशल स्टाफ की टीम को बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया था, जिसके बाद टीम ने एक खुफिया जानकारी के आधार पर हरिद्वार के बस स्टैंड के पास से वारदात में शामिल एक आरोपी जतिन सुहाग की गिरफ्तारी की. इसके बाद गिरफ्त में आए आरोपी की निशानदेही पर दूसरे आरोपी उमेद सिंह रावत को भी हरिद्वार के ही गंगा घाट इलाके से गिरफ्तार किया. इसके बाद वारदात में शामिल में तीसरे साथी मोहम्मद साहिल को गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें-रुड़की में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

स्पेशल स्टाफ की टीम द्वारा पूछताछ में इन बदमाशों ने खुलासा किया कि आरोपियों ने स्कूटी सवार से लूटे हुए बैग में कैश, लैपटॉप और अन्य कागजात थे, जिससे इन लोगों ने नारायणा के जंगल में फेंक दिया था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हरिद्वार में गिरफ्तार आरोपी जतिन के पास से 34,000 कैश बरामद किए. जबकि उमेद के पास से 30,000 कैश और लूटे हुए पैसों से खरीदे गए कुछ नए कपड़े भी बरामद किए गए हैं.

वहीं, तीसरे आरोपी के पास से 48,000 रुपये बरामद हुए हैं. आरोपी जतिन पर मध्यप्रदेश में एक व्यक्ति की हत्या का मामला भी दर्ज किया गया है. पुलिस ने इनके द्वारा फेंके गए लैपटॉप और अन्य कागजात भी नारायणा के जंगल से बरामद कर लिया है, साथ ही इनके पास से एक होंडा स्कूटी भी बरामद की गई है, जिसका इस्तेमाल वारदात में किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details