उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 14, 2019, 11:42 PM IST

ETV Bharat / state

ग्रामीणों ने सड़क पर चलाई नाव, विधायक को जमकर कोसा, जानिए क्यों

यहां पर नाले का निर्माण न होने से आवागमन बंद हो गया है.जिसे लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है. जिसके विरोध में रविवार को ग्रामीणों ने सड़क पर भरे पानी में नाव चलाई.

ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ की नारेबाजी.

रुड़कीःइकबालपुर सलेमपुर मार्ग पर जलभराव की समस्या से लोग परेशान है. यहां पर नाले का निर्माण न होने से आवागमन बंद हो गया है. जिसे लेकर ग्रामीणों में नाराजगी है. ग्रामीणों ने प्रशासन की अनदेखी को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान ग्रामीणों ने सड़क पर भरे पानी में नाव चलाई और क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ नारेबाजी भी की.

ग्रामीणों ने क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ की नारेबाजी.

दरअसल, आपको बता दें कि झबरेड़ा विधानसभा क्षेत्र के सलेमपुर गांव में मुख्य मार्ग पर पिछले कई वर्षों से जलभराव की समस्या है. गांव के लोग कई बार अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं. जिसके विरोध में रविवार को ग्रामीणों ने सड़क पर भरे पानी में नाव चलाई और नगर निगम के साथ ही क्षेत्रीय विधायक देशराज कर्णवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि गांव में मुख्य नाले का निर्माण होना है, इसको लेकर कई बार विधायक और अन्य अधिकारियों से मिल चुके हैं, लेकिन आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय विधायक ने इस समस्या से निदान का वादा किया था. लेकिन, दो साल से अधिक का कार्यकाल बीतने के बाद भी विधायक ने इसकी सुध नहीं ली.

ये भी पढ़ें:एक माह से सड़क बंद होने से लोगों का चढ़ा पारा, उग्र आंदोलन की चेतावनी

ग्रामीणों ने कहा कि अगर विधायक अब क्षेत्र में आएंगे तो हम सभी ग्रामीण काले झंडे दिखाएंगे. वहीं ग्रामीण लाखन सिंह ने कहा कि जलभराव की समस्या के कारण कई बार लोग चोटिल हो चुके हैं और स्कूली बच्चों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ती है. प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान प्रशासन की तरफ से नहीं किया गया तो वे भूख हड़ताल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details