उत्तराखंड

uttarakhand

युवक पर जानलेवा हमला, 5 दिनों बाद अस्पताल में तोड़ा दम, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

By

Published : May 6, 2022, 10:40 PM IST

लक्सर में ट्रैक्टर से जा रहे युवक पर हमलावरों ने लाठी डंडों से हमला कर फरार हो गए. पिछले पांच दिनों से दून अस्पताल में भर्ती युवक ने गुरुवार की रात दम तोड़ दिया. जिससे नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने हरिद्वार पुरकाजी हाईवे पर शव रखकर सड़क को जाम कर दिया. मामले में पुलिस ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया. वहीं, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Villager blocked Haridwar Purkaji Highway
युवक पर जानलेवा हमला

लक्सर:30 अप्रैल को कुछ हमलावरों ने ट्रैक्टर से जा रहे एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को गंभीर हालत में दून अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान गुरुवार की रात उसकी मौत हो गई. नाराज ग्रामीणों ने लक्सर-खानपुर मार्ग पर शव को रखकर जमकर हंगामा किया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया, जिसके बाद सड़क पर लगा जाम खुलवाया.

बता दें कि खानपुर थाना क्षेत्र के दल्लावाला गांव निवासी धनसराम किसान का पुत्र पॉपिन 30 अप्रैल को देर शाम ट्रैक्टर ट्रॉली से गन्ना लेकर लक्सर शुगर मिल जा रहा था. गोवर्धनपुर के पास कुछ हमलावरों ने ट्रैक्टर रुकवा कर उस पर लाठी-डंडों और सरियों से हमला कर दिया. गंभीर हालत में परिजन उसे पहले हरिद्वार और फिर मेरठ ले गए, लेकिन पॉपिन की हालत देख डॉक्टरों के हाथ खड़े कर दिए.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार में बढ़ी रही यात्रियों से मारपीट की घटनाएं, एक और नया वीडियो वायरल

जिसके बाद पॉपिन को देहरादून के दून अस्पताल मे भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बीते बृहस्पतिवार की रात पॉपिन ने दम तोड़ दिया. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने शव को खानपुर थाने के निकट हरिद्वार पुरकाजी हाईवे पर रख दिया. इस दौरान बड़ी संख्या मे ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और जाम लगा दिया.

परिजनों का आरोप है कि घटना के तुरंत बाद उन्होंने खानपुर पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में उन्होंने गांव में उनसे रंजिश रखने वाले परिवार पर पॉपिन से मारपीट करने का शक जताया था, लेकिन पुलिस ने एक बार भी उनसे पूछताछ तक नहीं की. खानपुर थानाध्यक्ष अरविंद रतूड़ी ने कहा कि मृतक के परिजनों ने आज ही तहरीर दी है. इस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details