उत्तराखंड

uttarakhand

वसीम रिजवी की गिरफ्तारी का वीडियो हुआ वायरल, क्या कह रहे थे नरसिंहानंद सुनिए

सोशल मीडिया पर वसीम रिजवी की गिरफ्तारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि, वसीम रिजवी की गिरफ्तारी का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं. नरसिंहानंद और भी बहुत कुछ इस वीडियो में कहते सुनाई दे रहे हैं.

By

Published : Jan 14, 2022, 4:00 PM IST

Published : Jan 14, 2022, 4:00 PM IST

Video of Waseem Rizvi arrest
वसीम रिजवी की गिरफ्तारी का वीडियो वायरल

हरिद्वार:धर्मनगरी हरिद्वार में हुई धर्म संसद के बाद विवादों में आए जितेंद्र नारायण त्यागी (वसीम रिजवी) को कल शाम नारसन बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया गया. जिसका वीडियो आज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी के साथी स्वामी यति नरसिंहानंद पुलिस से नोकझोंक करते हुए दिखाई रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि, पुलिस को वसीम रिजवी को गिरफ्तार करने से रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं. गिरफ्तारी को लेकर उनकी हरिद्वार पुलिस के साथ नोकझोंक वायरल वीडियो में सुनाई दे रही है. जिसमें वे पुलिस से गिरफ्तारी का कारण पूछ रहे हैं. इसके साथ ही वे गिरफ्तारी का भी विरोध कर रहे हैं.

वसीम रिजवी की गिरफ्तारी का वीडियो वायरल

पढ़ें-धर्म संसद हेट स्पीच मामला: वसीम रिजवी की गिरफ्तारी पर आक्रोशित संत समाज, करेंगे प्रतिकार यज्ञ

वहीं, पुलिस इस मामले पर स्वामी यति नरसिंहानंद को समझाती दिख रही है. पुलिस का कहना है कि लीगल प्रोटोकॉल के अनुसार हमें अरेस्टिंग करनी है. इन पर हरिद्वार कोतवाली में तीन मुकदमे दर्ज हैं. इन मुकदमों में वह मुख्य आरोपी हैं. जिस पर नरसिंहानंद गिरि ने जवाब देते हुए कहा कि उन तीनों मुकदमों में मैं साथ हूं, इन्होंने कुछ अकेले नहीं किया है.

पढ़ें-राहुल गांधी उत्तराखंड कांग्रेस से चाहें जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवार, जानिए इसका मतलब

इस पर पुलिसकर्मी उन्हें समझाते हैं कि आप भी साथ चल सकते हैं. हमने आपको रोका नहीं है. आखिर में नरसिंहानंद गिरि बोलेते हैं त्यागी जी तो समझ रहे हैं, लेकिन हम नहीं समझ रहे हैं. इस पर पुलिसकर्मी फिर कहते हैं कि आप हमारे पीछे आ जाइए. इस पर नरसिंहानंद गिरि फिर कहते हैं कि जितेंद्र नारायण त्यागी हमारे भरोसे हिंदू बने हैं. इतने में भी जब पुलिस न मानी तो स्वामी नरसिंहानंद गिरि ने कुछ ऐसा कहा कि ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details