उत्तराखंड

uttarakhand

शादी समारोह में चल रहा था बार बालाओं का डांस, एकाएक चली गोली

By

Published : Apr 21, 2021, 10:33 AM IST

Updated : Apr 21, 2021, 2:17 PM IST

कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि जौरासी गांव में करीब एक माह पूर्व हुई शादी में हर्ष फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करते हुए हर्ष फायरिंग के वीडियो के आधार पर उक्त युवकों की शिनाख्त की जा रही है.

firing
firing

रुड़की:जौरासी गांव में करीब एक माह पूर्व हुई शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का मामला अब सामने आया है. दरअसल एक माह पूर्व जौरासी गांव में हुए विवाह समारोह में हर्ष फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हर्ष फायरिंग करने वालों की शिनाख्त करनी शुरू कर दी है.

शादी समारोह में बार बालाओं के डांस में चली गोली.

बता दें कि, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव मे बीते करीब एक माह पूर्व शादी समारोह का आयोजन हुआ था, जिसमे स्टेज पर बार की डांसर नाच रही थी. इसी दौरान कुछ लोगों द्वारा हर्ष फायरिंग की गई थी. जिसके बाद अब हर्ष फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. जिसके आधार पर कोतवाली पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें:उत्तराखंड में शाम 7 बजे से नाइट कर्फ्यू, शहरों में दोपहर दो बजे के बाद नहीं खुलेंगी दुकानें

कोतवाली प्रभारी राजेश साह ने बताया कि जौरासी गांव में करीब एक माह पूर्व हुई शादी में हर्ष फायरिंग करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत करते हुए हर्ष फायरिंग के वीडियो के आधार पर उक्त युवकों की शिनाख्त की जा रही है. जल्द युवक पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Apr 21, 2021, 2:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details